ग्रह और नक्षत्रों की चाल से राशियां प्रभावित होती है। जिससे अच्छा और बुरा असर पड़ता है। ज्योतिष ने मुताबिक कल 17 जुलाई को बुध ग्रह कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। वैसे तो सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव पड़ता है, लेकिन इन 3 राशियों पर विशेष रूप से देखने को मिलेगा। इन राशियों के लिए ये समय शुभ साबित होने वाला है।


मिथुन राशि


मिथुन राशि की गोचर कुंडली में दूसरे स्थान पर बुध गोचर होने वाला है। इसे धन और वाणी का स्थान माना जाता है। इस दौरान आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। अच्छा धन लाभ होगा। बुध गोचर के दौरान वाणी और मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े लोग जैसे- वकील, मार्केटिंग के वर्कर और शिक्षक आदि के लिए ये समय अच्छा साबित होगा।


कन्या राशि


इस राशि की गोचर कुंडली से बुध ग्रह का गोचर 11वें स्थान पर हो रहा है। इसे इनकम और लाभ का स्थान माना जाता है। इसलिए इस समय आय में बढ़ोतरी हो सकती है। बिजनेस और करियर में आशातीत सफलता हासिल करेंगे। इस राशि के लोग पन्ना या ओनेक्स रत्न आप लोगों के लिए भाग्य रत्न सिद्ध हो सकता है।



तुला राशि


बुध ग्रह गोचर कुंडली से दशम स्थान में गोचर करने जा रहे हैं। इसे बिजनेस और जॉब का भाव कहा जाता है, इसलिए इस दौरान नई नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है। नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। तुला राशि के लिए पन्ना या ओपल रत्न भाग्यशाली साबित होगा।