मेष: ऐसा लगता है कि पिछले कुछ समय से आपके रिश्ते में खटास आ रही है। हो सकता है कि आप अपने साथी से दूर जाने का विचार कर रहे हों। अभी तर्कहीन मत बनो और कोई भी आखिरी फैसला लेने से पहले विचार करें। कॉल करते समय सही रास्ते पर चलें और खुद को शांत रखें।

यह भी पढ़े : Monthly Horoscope May 2022: ग्रहों का उलटफरे इन राशिवालों को आर्थिक लाभ दिलाएगा, इन राशियों के लिए जोखिम भरा रहेगा ये महीना


वृषभ: अपने रिश्ते पर थोड़ा ध्यान दें। जब प्यार की बाच आती है तो, अपने अच्छे भाग्य का अधिकतम लाभ उठाएं। पार्टनर के प्रति प्यार दिखाने का यह सही दिन है। अपने साथी को रिलैक्स महसूस कराएं और आप इस काम को करते समय आनंद उठाएंगे। आप दोनों को एक साथ समय बिताना अच्छा लगेगा, इसलिए इसका अधिकतम लाभ उठाएं।

मिथुन: इस अवसर का लाभ उठाकर अपने साथी के साथ अपनी भावनाओं पर खुलकर चर्चा करें; इससे आपको भविष्य में लाभ मिलेगा। आप और आपका साथी एक दूसरे को जानना चाहेंगे। समय बिताने की प्रक्रिया में आप दोनों एक-दूसरे से जानना चाहेंगे कि आपने नया क्या खोजा।

कर्क: शायद आपने देखा है कि आपका स्वभाव कुछ ऐसा है कि आप सामने कुछ भी कह देते हैं। लेकिन आपको जीवन में बाद में पछताना पड़ सकता है। आपका नकारात्मक रवैया जल्दी से दूर हो जाता है, लेकिन आपकी कुछ कठोर बातें लंबे समय तक चलती रहती हैं। अगर आपके पास कुछ अच्छा नहीं है तो कुछ न कहें। सफलता के लिए दबाव में शांत रहने की क्षमता जरूरी है।

सिंह: आप गलत लव पार्टनर को चुनने के पुराने पैटर्न में वापस नहीं जाना चाहते हैं, इसलिए सतर्क रहें कि आप क्या चुनते हैं। सुनिश्चित करने के लिए अपने कनेक्शन की जांच करें कि यह वास्तव में आपके सही है या नहीं। अपनी दीर्घकालिक खुशी को ध्यान में रखें और आपके द्वारा सही साथी चुनने की अधिक संभावना होगी। उन लोगों से बचें जो पहले आकर्षक लगते हैं लेकिन फिर आपके साथ बुरा व्यवहार करते हैं।

यह भी पढ़े : Monthly Horoscope May 2022: ग्रहों का उलटफरे इन राशिवालों को आर्थिक लाभ दिलाएगा, इन राशियों के लिए जोखिम भरा रहेगा ये महीना


कन्या: अपने पुराने रिश्ते को नया जीवन दें। आपको और आपके साथी को रिश्ते से थोड़ा ब्रेक लेकर कुछ नया करना लाभकारी हो सकता है। रोमांच और उत्साह अद्भुत काम करेगा। अगर आप प्यार की तलाश में हैं, तो कुछ नया करने की कोशिश करें जो आपकी रुचि को भी बढ़ाए।

तुला: अगर आप अपनी पसंद के व्यक्ति को प्रपोज करना चाहते हैं तो इसे धीरे-धीरे करें। भले ही यह धीरे-धीरे प्रक्रिया चलेगी, लेकिन अपनी नजर भविष्य की ओर रखें। यह कहना सही होगा कि आपको सफलता मिलेगी, लेकिन इसमें समय लग सकता है। फिलहाल उस व्यक्ति के संपर्क में रहें और बातचीत करते रहें।