असम में उपचुनाव की जोरोशोरों से तैयारियां चल रही है। मुख्यमंत्री हिमंता ने रोज अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। भारी बारिश के बीच भी हिमंता को उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करते देखा जा रहा है। दरअसल में, आगामी कार्बी आंगलोंग स्वायत्त परिषद चुनाव के लिए बगारी परिषदीय निर्वाचन क्षेत्र की ओर से नुमालीगढ़ के पास डेथ स्टेडियम में आज एक जनसभा में हिमंता बिस्वा ने भाग लिया।

यह भी पढ़ें- शाही वंशज प्रद्योत किशोर ने भाजपा के IT cell के 'दुर्भावनापूर्ण प्रचार' पर जतायी गंभीर आपत्ति


बारिश जो थमने का नाम नहीं ले रही लेकिन जनता का उत्साह चरम पर देखा गया। सभा को बारिश में संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री बिस्वा ने कहा कि हमारी टीम पर उनके विश्वास, प्यार और विश्वास के लिए अत्यंत आभार। यह भी साझा करना चाहते हैं, हम परिषद के अधीन क्षेत्रों में सभी प्रकार के विकास को आगे बढ़ाने के अपने प्रयासों को भूल नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें- Mohanpur violence: विस चुनाव 2023 से पहले जितेन ने रतन लाल पर बरसाईं गोलियां


हिमंता ने बताया कि आज की बैठक ने मुझे दृढ़ विश्वास दिलाया है कि जनता की सेवा में निकले तकबी साहब भारी मतों से विजयी होंगे। जनसभा में साथी मंत्री श्री अजंता नियोग, श्रीपियूष हजारिका, कार्बी आंगलोंग स्वायत्त परिषद के माननीय मुख्य कार्यकारी सदस्य श्रीतुलिराम रांघंग और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।