गुवाहाटी । असम गण परिषद के अध्यक्ष अतुल बोरा ने पार्टी कार्यकता व सदस्यों को 2021 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों की अपील की है।

उन्होंने कहा, यह साल हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि अब चुनवों में  मुश्किल से कुछ महीने ही बचे हैं। मैं  अगप के सभी सदस्यों को सलाह देना चाहुंगा कि वे 2021 के चुनावों के लिए युद्धकालीन स्तर पर तैयारियां शुरू कर दें।' शनिवार को असम गण परिषद की विद्यार्थी इकाई असम छात्र परिषद (एसीपी) की पहली स्थापना दिवस के मौके पर निकाली गई बाइक रैली में भाग लेने के बाद अगप अध्यक्ष अतुल बोरा ने मीडिया के जरिए उपरोक्त अपील की।

इससे पहले एसीपी की रैली में भाग लेते हुए बोरा को महानगर की सड़कों पर बुलेट चलाते देखा गया। गणेशगुड़ी से निकली यह रैली आमबाड़ी स्थित अगप मुख्यालय तक पहुंचने के बाद खत्म हुईं, जिसमें एसीपी के तमाम युवा नेता-समर्थकों ने भाग लिया।

अगप अध्यक्ष तथा राज्य के कृषि मंत्री बोरा ने कहा कि प्रत्येक समाज में सचेतन विद्यार्थी समाज बहमूल्य संपदा है। छात्र समाज के मजबूत नेतृत्व में ही एक जाति, एक देश की प्रगतिशील सोच को वास्तविक रूप दिया जा सकता है। इन युवाओं को सही दिशा-निर्देश के जरिए आगे ले जा सकने मात्र से ही मजबूत वृहत्तर असमिया जाति गठन प्रक्रिया संपन्न हो पाएगी।

उन्होंने कहा कि एसीपी के नेतृत्व में रहे युवाओं द्वारा नए छात्रों को लाकर पार्टी के आधार को मजबूत किया है। वे नए विचारों के साथ टीम का नेतृत्व करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने एसीपी के युवा सदस्यों की पहलों की प्रशंसा भी की। उन्होंने कहा कि युवाओं को समर्थन करने एवं उन्हें दिशा-निर्देश देने के लिए वरिष्टगण तो हैं ही और इसलिए असम छात्र परिषद की पहली स्थापना दिवस के मौके पर उन्हें बधाई देने आए हैं।