असम के कोकराझार जिले के 28-गोसाईगांव LAC पर मतदान के महज पांच दिन दूर हैं और विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा बड़े पैमाने पर प्रचार अभियान जारी है। BJP, UPPL, AIUDF और कांग्रेस (Congress) के राजनीतिक दिग्गज गोसाईगांव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने के लिए प्रचार कर रहे हैं।


यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने असम के उपचुनाव में BJP उम्मीदवार सुशांत बोरगोहेन के लिए किया प्रचार


मुख्यमंत्री डॉ. हिमंता बिस्वा सरमा (CM  Dr. Himanta Biswa Sarma) कोकराझार के संरक्षक मंत्री अशोक सिंघल, मंत्री यूजी ब्रह्मा, UPPL अध्यक्ष प्रमोद बोरो अपने उम्मीदवार जिरोन बसुमतारी के लिए प्रचार कर रहे हैं, जबकि बदरुद्दीन अजमल, BPF अध्यक्ष हाग्रामा मोहिलारी और कांग्रेस (Congress)के दिग्गज भी अपने उम्मीदवारों खैरुल के लिए हर कोने में मँडरा रहे हैं।

चूंकि BPF मजाजोत से बाहर आ गया था और कांग्रेस (Congress) और AIUDF अलग-अलग उम्मीदवार उतार रहे हैं, इसलिए BJP, UPPL, और AGP के साथ मित्रजोत की संयुक्त ताकत बेहतर फसल की संभावना है। इस बीच, असम के मुख्य चुनाव अधिकारी नितिन खाडे ने 28-गोसाईगांव LAC पर आगामी उपचुनाव के लिए तैयारी का आकलन करने के लिए हाल ही में गोसाईगांव चुनाव जिले का दौरा किया था, जिसकी तैयारी जोरों पर चल रही है।