असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा सुपरस्टार आमिर खान को असम दौरा टालने के लिए कहा है। दरअसल आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए 14 अगस्त को गुुवाहाटी जाना चाहते थे। इस बीच मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि राज्य में 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान चल रहा है। ऐसे में उन्होंने आमिर से अपनी प्रस्तावित यात्रा को टालने के लिए कहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि आमिर अब 16 अगस्त को असम का दौरा करेंगे। 

ये भी पढ़ेंः असम में 23 करोड़ से ज्यादा का चिटफंड घोटाला, सीबीआई ने फिर लिया ऐसा एक्शन


सरमा ने गुवाहाटी में संवाददाताओं से कहा कि आमिर खान यहां आना चाहते थे और यहां तक ​​कि मुझसे बात भी की थी, लेकिन क्योंकि इस बार स्वतंत्रता दिवस और हर घर तिरंगा अभियान चल रहा है। ऐसे में अभियान प्रभावित ना हो, इसके लिए मैंने उनसे स्वतंत्रता दिवस के बाद आने का अनुरोध किया।  उन्होंने कहा कि वे अक्सर फोन पर एक-दूसरे से बात करते हैं, इसलिए अभिनेता जब भी उन्हें आमंत्रित करेंगे, उनसे मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ेंः कॉलेज के सात छात्रों को कक्षा में "अनुचित कार्य" में लिप्त पाए जाने के बाद निलंबित किया


सूत्रों ने कहा कि आमिर खान जब भी आएंगे, मुख्यमंत्री उनके पूरे दल के साथ फिल्म देखेंगे। आमिर खान ने हाल ही में मुख्यमंत्री से सार्वजनिक प्रशंसा अर्जित करते हुए राज्य में बाढ़ राहत के लिए दान दिया था।इस साल 27 जून को हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया था कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सीएम राहत कोष में 25 लाख का योगदान देकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। उनकी चिंता के लिए मेरा आभार।