कोरोना वायरस से पूरी दुनिया परेशान है। हजारों को लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। इसी बीच मौसम की मार भी इंसानों को झेलनी पड़ रही है। हाल ही में मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि आज पूर्वोत्तर में धूल भरी आंधी देखने को मिल सकती है।  राज्य में अचानक से मौसम बदल गया। इस बदलते मौसम से यहां पर तेज हवाओं ने दस्तक दे दी है जो कि कोरोना के कहर को और बढ़ावा दे सकती है। राज्य में तामपान में गिरावट दर्ज की गई है।


बता दें कि इस वक्त सभी लोग लॉकडाउन के चलते घरों में कैद है। फिलहाल असम में बदले इस मौसम से किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है।  जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में हुए दूसरे लॉकडाउन के बाद भी लगातार कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोराना वायरस का अभी तक देश में 414 लोगों की मौत हो चुकी है इसी के साथ 12000 लोग इससे संक्रमित हैं।


इस महामारी ने 200 से ज्याद देशों में यह वायरस पहुंच चुका है। पूरी दुनिया में इस वायरस से अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 15 लाख से ज्यादा लोग संक्रमति हैं। अमेरीका में इसका कहर अधिक है। यहां 28000 लोगों की मौत हो चुकी है। और कम से कम 6 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं।