उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Vice President Venkaiah Naidu) ने आज असम के गुवाहाटी के पानबाजार में महाबाहु ब्रह्मपुत्र नदी विरासत केंद्र (Mahabahu Brahmaputra River Heritage Center) का उद्घाटन किया है। गुवाहाटी में पुराने डीसी बंगले की साइट पर विरासत-सह-सांस्कृतिक केंद्र स्थापित किया गया है। गुवाहाटी (Guwahati) में नया विरासत केंद्र अब असम की "समृद्ध विरासत" को प्रदर्शित करने वाली प्राचीन वस्तुओं का घर है।


असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Assam CM Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि “माननीय वीपी श्री एम वेंकैया नायडू (VP Venkaiah Naidu)ने गुवाहाटी के पानबाजार में महाबाहु ब्रह्मपुत्र नदी विरासत केंद्र (Mahabahu Brahmaputra River Heritage Center) का उद्घाटन किया। इसमें हमारी समृद्ध विरासत को प्रदर्शित करने वाले प्राचीन लेख हैं ”।
नायडू ने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (GMCH) में राज्य कैंसर संस्थान में PET-MRI विंग का भी उद्घाटन किया है। GMCH में यह नया PET-MRI विंग, पूर्वोत्तर में "अपनी तरह का पहला", 62 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है।

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (M Himanta Biswa) ने कहा “कैंसर रोगियों को समय पर और प्रभावी उपचार प्रदान करने के लिए गोवा टाटा ट्रस्ट के साथ साझेदारी में राज्य में वितरित कैंसर देखभाल मॉडल (cancer care model) लागू कर रहा है। इसका उद्देश्य मानकीकृत और सस्ती कैंसर देखभाल प्रदान करने के लिए रोगी-केंद्रित कैंसर संस्थान बनाना है, ”।