अगर शिक्षक बनने का सपना है तो यहाँ है आपके पास मौका। सर्व शिक्षा अभियान, असम ने विज्ञापन संख्या SSA/KAAC/TT/Apptt/ Trans/ TET/25Pt I/2015 के अंतर्गत केएएसी के तहत कार्बी आंगलोंग और पश्चिम कार्बी आंगलोंग जिलों के लोअर प्राथमिक विद्यालयों में टीचर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। 

इच्छुक उम्मीदवार 5 जून 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह है कि वे आवेदन को भरने से पहले अधिसूचना में दिए गये सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ लें। क्योंकि एक गलती की वजह से आपके आवेदन को रद्द किया जा सकता हैं। 

अधिसूचना से सबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां हमने इस आर्टिकल में दिया हुआ है। अगर उम्मीदवार इससे कोई एडिशनल जानकारी चाहते हैं तो वे नीचे दिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन पर क्लिक कर अधिकारिक अधिसूचना एक्सेस कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ-

ऑनलाइन आवेदन जमा शुरू होने की तिथि: 27 मई 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 5 जून 2021

SSA असम टीचर भर्ती 2021 रिक्ति विवरण-

कार्बी आंगलोंग - 331 पद

वेस्ट कार्बी आंगलोंग - 228 पद

SSA असम टीचर भर्ती 2021 पात्रता मानदंड:

शैक्षिक योग्यता: असम एलपी-टीईटी / एलीमेंट्री एजुकेशन में डिग्री और डिप्लोमा के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से हायर सेकेंडरी (या इसके समकक्ष) रखने वाले उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें।

SSA असम टीचर भर्ती 2021 आयु सीमा - 18 से 40 वर्ष (सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट होगी)।

SSA असम टीचर भर्ती 2021 चयन मानदंड:

उम्मीदवारों को मेरिट के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।