कोकराझार: सत्तारूढ़ यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) ने विपक्षी बीपीएफ पार्टी पर बोडोलैंड टेरिटोरियल रीजन (बीटीआर) में सरकार बनाने को लेकर मनगढ़ंत अनुपयुक्त राजनीतिक रूप से वायरल टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। यूपीपीएल ने कहा कि बीपीएफ के राजनीतिक क्षेत्र में अब समाज में एकता आ रही है।

यह भी पढ़े : Surya Gochar 2022 : 15 मई से सूर्य राशि परिवर्तन का इन 6 राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव, मेष व सिंह वाले करें ये काम 


एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यूपीपीएल के प्रवक्ताओं ने दावा किया कि विपक्षी बीपीएफ द्वारा किया गया वर्तमान "राजनीतिक प्रचार" केवल बोडोलैंड क्षेत्र में आम जनता के बीच भ्रम और राजनीतिक अराजकता पैदा करने के लिए था।

यह भी पढ़े : Horoscope May 6 : शुक्र और गुरु का मीन राशि में गोचर इन राशियों के लिए बढ़ाएगा परेशानियां , पीली वस्‍तु पास रखें


उन्होंने कहा कि विपक्षी बीपीएफ पार्टी अपने आकर्षण और बड़े पैमाने पर लाभ को बनाए रखने के लिए अनुपयुक्त राजनीतिक टिप्पणियों को गढ़कर राजनीतिक प्रचार कर रही है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ निर्वाचित सदस्यों और कार्यकारी सदस्यों के बीपीएफ में विलय के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़े : IPL 2022 : डेविड वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल की आंधी में उड़ी सनराइजर्स हैदराबाद, केन विलियमसन और भुवनेश्वर कुमार ने जीता सबका दिल


उन्होंने आगे दावा किया कि सभी निर्वाचित सदस्य और कार्यकारी सदस्य (यूपीपीएल, भाजपा) पार्टी के भीतर बरकरार हैं क्योंकि बीटीआर सरकार में यूपीपीएल-बीजेपी-जीएसपी गठबंधन सरकार सुचारू रूप से चल रही है।

हसदा ने कहा, "उनका गठबंधन ईमानदारी के साथ चल रहा है क्योंकि बीटीआर सरकार क्षेत्र में समाज के बीच लोगों के कल्याण और विकास के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।"