राजधानी गुवाहाटी के सिजुबरी इलाके में हैरान कर देने वाली घटना घटीत हुई है जहां बकुलबन हाउसिंग कॉलोनी में अपने घर में दो लड़कियों सो रही थी तब अचानक अज्ञात बदमाशों ने हमला कर फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि दो चचेरे भाई-जैस्मिना अहमद और निलुफा अहमद रात अपने घर में सो रहे थे और उस समय कुछ बदमाशों ने उनके माथे पर हमला किया था और भाग गए थे।


रिपोर्टों के मुताबिक, कल रात को दरवाजा ठीक से बंद नहीं किया गया था और बदमाशों को कमरे में घुसने का मौका मिला। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बदमाशों ने लड़कियों के माथे पर चोट की और मौके से फरार हो गए। हालांकि, घर से कुछ भी चोरी नहीं हुआ था। इस मामले में अलग-अलग कोण हो सकते हैं। हमले के पीछे का मुख्य कारण एक विस्तृत पूछताछ के बाद पता चलेगा। हाटीगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था और जांच जारी है।


परिवार वालो को इस बारे में किसी पर अंदेशा भी नहीं हो रहा है कि आखिरकार वो लोग कौन थे जो लड़कियों पर हमला करके गए और किसी को भी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है। हैरानी की बात तो यह है कि घर में से किसी तरह के सामान की भी चोरी नहीं हुई है। वैसे तो पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि लड़कियों पर ही क्यों हमला किया गया।