आज पूर्वोत्तर राज्य असम के गुवाहाटी में आयोजित एशियन संगम नदी सम्मेलन 2022 में केंद्रीय विदेश मंत्री डॉ एस भी शामिल हुए। उनकी इस उपस्थिति में भाग लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने धन्यावाद दिया है और कहा है कि "मैं वास्तव में खुश था। गुवाहाटी में आज आयोजित नाडी-3 (विकास और अंतर निर्भरता में प्राकृतिक सहयोगी)- एशियन संगम नदी सम्मेलन 2022 में जयशंकर सर "।




यह भी पढ़ें- मेघालय ने जीता वर्ल्ड समिट ऑन द इंफॉर्मेशन सोसाइटी 2022 का अवॉर्ड, जिनेवा में किया जाएगा सम्मानित

हिमंता ने आगे कहा कि "लुइट के किनारे 3 नदी की व्यवस्था हमारे लिए परम सौभाग्य की बात है। आशा है कि यह कदम बंगाल की खाड़ी में उप-क्षेत्रीय सहयोग से सामूहिक दृष्टिकोण व्यक्त करने में मजबूत भूमिका निभाएगा। रिवर कॉन्क्लेव क्षेत्र के तीव्र आर्थिक विकास और नदी मार्गों के संबंधों को पुनर्जीवित करने के लिए एक समन्वयक के रूप में काम करेगा हमारे विकास विचारों के साथ "।


यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने आज कांगपोकपी-कांगलाटोंग्बी रिजर्व फॉरेस्ट में किया वृक्षारोपण

बांग्लादेश सरकार के विदेश मंत्री डॉ ए के अब्दुल मोमेन जी का धन्यवाद जिन्होंने आज के कार्यक्रम में भाग लिया। साथी मंत्री श्री चंद्रमोहन पटवारी, भारत में सिंगापुर के माननीय उच्चायुक्त साइमन वोंग वाई कुयेन, भारत में कंबोडिया के माननीय राजदूत, आसियान देशों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।