गुवाहाटी: शहर की पुलिस ने सोमवार को गुवाहाटी में एक 62 वर्षीय व्यवसायी की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत किया गया है। राजा दास और रचिदुल अली नाम के दो युवकों को दिसपुर पुलिस ने घटना स्थल से सोमवार की रात गुवाहाटी के पंजाबी इलाके से हिरासत में लिया। 

रिटायरमेंट के बाद अपनी लाइफ बनाइए खुशहाल, मिलेगी 35,000 रुपये पेंशन और 1 करोड़ रूपया एक मुस्त 


सोमवार को पंजाबीबाड़ी में एक बैंक के सामने मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात युवकों ने व्यवसायी रंजीत बोरा की गोली मारकर हत्या कर दी। 

बोरा ब्रांड नाम पुरबी के तहत वेस्ट असम मिल्क प्रोड्यूसर्स को-ऑपरेटिव यूनियन लिमिटेड (WAMUL) द्वारा निर्मित दूध और डेयरी उत्पादों के वितरक थे।पंजाबी में आईसीआईसीआई बैंक की शाखा के बाहर खड़ी उनकी कार में दोपहर के करीब युवकों ने उन्हें गोली मार दी।

पंजाब नेशनल बैंक के ATM कार्ड से अब निकाल पाएंगे मात्र इतने रूपये , जानिए नई लिमिट


शहर काहिलीपारा क्षेत्र के निवासी बोरा को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) ले जाया गया जहां उन्हें दोपहर करीब 12.44 बजे मृत घोषित कर दिया गया।

वह पिछले 12 वर्षों से दूध और दूध उत्पादों के वितरक के रूप में पश्चिम असम दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड (पूरबी डेयरी) से जुड़े थे। वह पूरबी डेयरी के स्थापित वितरकों में से एक थे जो गुवाहाटी के कहिलीपारा और गणेशगुरी क्षेत्रों में खुदरा विक्रेताओं के एक नेटवर्क की कमान संभाल रहे थे।