हिमंता सरकार अपने राज्य को देस में सबसे बेस्ट बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। ट्रैफिक कानून व्यवस्था को सख्त कर ही दिया है और अब बाकी कानून व्यवस्था को सुधारने और अच्छी करने के लिए पुलिस अधीक्षकों (Superintendents Police) के साथ मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा (Himanta Biswa) दो दिवसीय सम्मेलन करेंगे।


इस सम्मेलन में पुलिस अधीक्षकों के साथ राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री असम में 15 से 18 वर्ष की आयु वर्ग के लिए एसपी सम्मेलन से पहले दुलियाजान के OIL हायर सेकेंडरी स्कूल में औपचारिक रूप से कोविड -19 टीकाकरण (COVID-19 vaccination) की शुरुआत करेंगे। सम्मेलन में 120 से अधिक अधिकारी भाग लेंगे।
सम्मेलन में राज्य की कानून व्यवस्था (law and order situation) की स्थिति से संबंधित प्रमुख चर्चाओं पर चर्चा की जाएगी। SP का पिछला सम्मेलन काजीरंगा में हुआ था, जहां असम की कानून व्यवस्था की स्थिति को मजबूत करने के लिए विभिन्न विचार-विमर्श किए गए थे।
दो दिवसीय सम्मेलन के लिए मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) और शीर्ष पुलिस अधिकारी पहले ही डिब्रूगढ़ पहुंच चुके हैं।
ऊर्जा मंत्री बिमल बोरा (Energy Minister Bimal Bora) ने कहा कि इस तरह के सम्मेलनों का उद्देश्य राज्य के 70 हजार से अधिक पुलिस कर्मियों को प्रोत्साहित करना और प्रेरित करना है।