असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हमारे प्रयासों को विभिन्न लोगों का सहयोग और सहयोग प्रोत्साहित करता रहा है। आज साथी मंत्री श्रीमती नंदिता गरलोसा जी की उपस्थिति में असम खनिज विकास निगम ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दिए। दूसरी ओर प्राकृतिक आपदा के पीड़ितों को राहत प्रदान करने के उद्देश्य से विभिन्न व्यक्ति और संगठन हमारी सरकार की मदद कर रहे हैं।


आज टॉपसेम सीमेंट कंपनी अधिकारियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक अनुदान देकर हमारी राहत यात्रा में भागीदार बने। कई उदार लोगों और संगठनों ने विशेष रूप से प्राकृतिक आपदाओं से प्रभावित लोगों को राहत प्रदान करने में श्रीमती संगुक्ता बरुई ने आज मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 लाख रुपये देकर धन्यवाद दिया। उनका हार्दिक धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करते हैं।

व्यक्ति की मदद का हाथ बढ़ाने की दिशा में जनता के सहयोग के हम आभारी हैं। हिमंता ने बताया कि आज मेसर्स पैराडाइज बॉन्डेड वेयरहाउस प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से श्रीस्तूराम गोयल और श्री प्रवीण कुमार सिंगलाई ने 11 लाख रुपये की धनराशि दी। इस समय मैं उन दोनों का एवं संगठन के सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करता हूँ।


सीएम हिमंता ने कहा कि हम वास्तव में राज्य में बाढ़ राहत प्रदान करने के लिए विभिन्न व्यक्तियों और संगठनों के सहयोग से चकित हैं। आज D TOS Infrastructure Pvt Ltd की तरफ से श्री डी डी शर्मा ने 15 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए। उनका हार्दिक आभार एवं धन्यवाद व्यक्त करते हैं।