पुलिस ने ऊपरी असम के तिनसुकिया जिले के माकुम में ड्यूटी पर पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों की पहचान भास्कर गोहेन, किरण गोहेन और कौशिक गोहेन के रूप में हुई है, जो तिनसुकिया के लैपुली के रहने वाले हैं. एपीबीएन) पर कथित तौर पर छह युवकों के एक समूह ने सड़क किनारे एक भोजनालय के पास उस समय हमला किया जब उसने उन्हें फेस मास्क पहनने के लिए कहा।


उन युवकों को उस समय नशे की हालत में बताया गया था और उनकी टिप्पणी पर भड़क गए और उन पर एक शातिर हमला किया। घटना का एक वीडियो जहां युवाओं के एक समूह को एक पुलिस कांस्टेबल पर हमला करते देखा जा सकता है, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपने सेलफोन पर ली गई मारपीट का वीडियो बाद में वायरल हो गया जिसमें युवकों को कांस्टेबल को लात मारते, थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है।


पुलिसकर्मी जो बिना उकसावे के रह गया, बाद में चुपचाप अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर उस जगह से निकल जाता है। तिनसुकिया के एसपी देबोजीत देउरी ने कहा, “पुलिसकर्मियों पर इस तरह के हमले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। हमने लैपुली इलाके से तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है और बाकी अपराधी जल्द ही हमारी हिरासत में होंगे।” “कई अनियंत्रित युवा तालाबंदी के दौरान सड़कों पर घूमते देखे जाते हैं। युवाओं को स्थिति की गंभीरता को समझना चाहिए।