गुवाहाटी में 23वें इंडिया क्लब-अनूप लाहोटी ओपन टेनिस चैंपियनशिप -2021 में फाइनल में एमडी इफ्तिखार सेख ने जेंटलमैन सिंगल्स का खिताब जीता है। चैंपियनशिप का आयोजन ऑल असम टेनिस एसोसिएशन (AATA) के तत्वावधान में इस क्षेत्र के एक प्रमुख टेनिस-प्ले क्लब इंडिया क्लब द्वारा किया गया था। बॉयज सिंगल्स (18 वर्ष से कम) में अंचित गोगोई ने 6 आदित्य कलिता को हराकर खिताब जीता है।


आयोजकों ने एक बयान में कहा कि गर्ल्स सिंगल्स (18 वर्ष से कम आयु) में 2, 6-1 ने फाइनल में तान्या कुमारी को 7-5, 6-4 से हराकर खिताब जीता है। लड़कों के एकल (14 वर्ष से कम) में वेद आदित्य कलिता ने रियान कश्यप को 6-2, 6-3 से हराकर खिताब जीता जबकि लड़कियों के एकल (14 वर्ष से कम) में अद्रिका राजकुमारी ने फाइनल में रोशनी भारद्वाज को हराकर खिताब जीता। सीनियर जेंटलमैन डबल्स में (45 वर्ष से अधिक), डॉ. अंकुश दत्ता और बीरम बोरकट्टाकी ने फाइनल में आशीस अग्रवाल और दीपज्योति बरुआ को 4-2, 4-2 से हराकर खिताब जीता।


समापन समारोह में टूर्नामेंट के निदेशक कल्याण कुमार दास ने सभा का स्वागत किया। 23 जनवरी को निधन हो चुके इंडिया क्लब के वरिष्ठ सदस्य निलोय दास के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए इकट्ठे लोगों ने एक मिनट का मौन रखा। रंजन कुमार चौधरी, अशोक कुमार दास, नाज़िम नेसार अहमद, डॉ. आशिम चौधरी, बिजन कुमार चौधुरी, बिस्वदीप बोरा, बिमल भाराली, अबनी बैरवा और कल्याण कुमार दास द्वारा पुरस्कार वितरित किए गए। बयान के अनुसार आयोजन सचिव अमनदीप दास ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया।