बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की डिट्टो कार्बन कॉपी असम की बेटी सेलेस्टी बैरागी (Celesti Bairagey) को आलिया के डोपेलगैंगर के रूप में जाना जाता है। हाल ही में सेलेस्टी के वायरल हुए एक वीडियो में आलिया भट्ट के फैंस इस खूबसूरत लुक को देखकर कन्फ्यूज हो गए थे।


वीडियो में बैरागी ने काले रंग की स्कर्ट के साथ बिना आस्तीन का सफेद टॉप पहना था, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर "डर गई (डर गई)" के रूप में पोस्ट किया था। वीडियो घंटों के भीतर वायरल हो गया और नेटिज़न्स भ्रमित हो गए और सटीकता से चौंक गए, यहाँ तक कि डिम्पल भी!


बॉलिवुड के डोपेलगैंगर्स (Doppelganger) की इसी तरह की खोज में, असम डेविड सहरिया (David Saharia) बॉलीवुड के टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के लुक के रूप में सामने आए। असम के डेविड सहरिया की तस्वीरें सामने आने पर इंस्टाग्राम (Instagram) और फेसबुक (Facebook) पर लोग भ्रमित हो गए। टाइगर श्रॉफ से उनकी बेमिसाल समानता लोगों के होश उड़ा रही है। ये
 लुक लाइक सामान्य प्रशंसक नहीं हैं जो बॉलीवुड सितारों की तरह दिखने की पूरी कोशिश करते हैं, ये प्राकृतिक डोपेलगैंगर हैं जो बिना ज्यादा कोशिश किए भी बल्कि खुद के होने के कारण प्रकाश में आए। सहरिया (David Saharia) अपनी अनोखी समानताओं के कारण तुरंत सुर्खियों में आ गए क्योंकि वह भी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह एक फिटनेस उत्साही हैं। एक असमिया अभिनेता खुद फोटो वायरल होने के बाद फैन फॉलोइंग के लिए कोई खबर नहीं है।