राज्य की राजनीति के ताजा घटनाक्रम में भाजपा ने डिब्रूगढ़, चबुआ, नामरूप और नहरकटिया में नगर निगम चुनाव के लिए प्रकाशित सूची को अगली सूचना तक रोक दिया गया है. प्रदेश भाजपा ने भाजपा की जिला समिति को अगली सूचना तक सूची को होल्ड पर रखने को कहा है।

इससे पहले रविवार को भाजपा की डिब्रूगढ़ जिला समिति ने डिब्रूगढ़ के 22 वार्डों के लिए 22, चबुआ के लिए 10 वार्डों के लिए 10, नामरूप में 10 वार्डों के खिलाफ 8 उम्मीदवारों और नाहरकटिया में 10 में से 9 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की.

भाजपा की डिब्रूगढ़ जिला समिति के अध्यक्ष जगदीश राजकोंवर ने बताया कि राज्य निकाय से पुष्टि मिलने के बाद सूची को नए सिरे से प्रकाशित किया जाएगा। वहीं डिब्रूगढ़ में नगर निगम चुनाव में बीजेपी और अगप के बीच कोई गठबंधन नहीं होगा. अगप डिब्रूगढ़ में भी पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा करने जा रही है

डिब्रूगढ़ के एजीपी जिलाध्यक्ष आदित्य गोस्वामी के अनुसार, चूंकि भाजपा ने सभी 22 वार्डों के खिलाफ उम्मीदवारों की घोषणा की है, इसलिए डिब्रूगढ़ में भाजपा के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी डिब्रूगढ़ नगर बोर्ड चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने जा रही है।