असम के गोलपाड़ा जिले की पुलिस ने एक महिला पत्रकार को कथित तौर पर परेशान करने वाले ट्रांसजेंडर को गिरफ्तार किया है। ट्रांसजेंडर ने निचले असम के गोलपारा जिले के धूपधोरा में एक महिला पत्रकार को कथित रूप से परेशान किया था। यह घटना तब हुई जब एक स्वतंत्र पत्रकार तृष्णा दास गुवाहाटी से गोलपारा की बस में यात्रा कर रही थीं।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान असद अली उर्फ ​​रेखा के रूप में हुई है। इस बीच आरोपी को गोलपाड़ा जेल भेज दिया गया है। पुलिस दो और ट्रांसजेंडरों की तलाश कर रही है, जो कथित तौर पर फरार हैं। महिला ने बताया कि " मैंने उस व्यक्ति को एक सीट से दूसरी सीट पर जाते हुए देखा, उस व्यक्ति ने बस में सवार एक यात्री से बलपूर्वक सौ रुपये छीन लिए। अचानक वह व्यक्ति मेरे बेहद करीब आ गया और मुझसे भी पैसे की मांग की, मैंने 'ना' कहने के लिए अपना सिर हिलाया," ।


उसने कहा कि जब उसने पैसे देने से इनकार कर दिया, तो उस व्यक्ति ने उसे गलत तरीके से छूने के अलावा गाली-गलौज भी की। फिर वह व्यक्ति मुझे कुछ पैसे देने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा था और मुझे कई बार गलत तरीके से छूने लगा। व्यक्ति ने मास्क नहीं पहना हुआ था। इसलिए, मैंने उस व्यक्ति को दूर रहने के लिए कहा, जब अचानक, व्यक्ति ने गालियां देना शुरू कर दिया, मौखिक रूप से मुझे सार्वजनिक रूप से गालियां दीं।