असम के डिब्रूगढ़ पुलिस ने शनिवार को डिब्रूगढ़ में एक डॉक्टर के घर में काम करने वाली नौकरानी के घर से 16.33 लाख रुपये बरामद किए। बाद में पुलिस ने मामले में नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार नौकरानी की पहचान डिब्रूगढ़ के दुर्गाबाड़ी इलाके की रुमेना बेगम के रूप में हुई है। डॉक्टर प्रेमानंद दास ने डिब्रूगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई और शिकायत के आधार पर नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक डिब्रूगढ़ के जालान नगर निवासी डॉक्टर ने अपनी नौकरानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उसके घर से पैसे चुराए थे। इसी के तहत पुलिस ने जांच शुरू कर डिब्रूगढ़ के दुर्गाबाड़ी इलाके में नौकरानी रूमेना बेगम के किराए के मकान में छापेमारी कर नकदी बरामद की है।

दास ने कहा  कि “पिछले दो वर्षों से, नौकरानी इस नापाक गतिविधि में शामिल थी। वह हर दिन 20,000 से 30,000 रुपये निकाल लेती थी। मैंने पैसे अपनी तिजोरी में रख लिए। मुझे शक हुआ और उस कमरे में एक मोबाइल रख दिया जहां यह फिल्माया गया था कि नौकरानी लॉकर से पैसे ले रही है, ”। उन्होंने आदे कहा कि हम अभी कुछ नहीं कह सकते क्योंकि हम इस मामले में आरोपी महिला से पूछताछ कर रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने उसके आवास से 16.33 लाख रुपये बरामद किए हैं।