गुवाहाटी के सिक्स माइल इलाके में एक लड़की ने 'रिश्तेदार' के रूप में अपने घर पर एक बुजुर्ग महिला पर हमला किया और सोने के गहनों से सजा दिया। असम कृषि विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त निदेशक प्रबोध दत्ता की पत्नी अंजना दत्ता जब शहर के चंदन नगर इलाके में अपने कमरे में अकेली थीं। लड़की, जो पथसला में बुजुर्ग महिला के पति के पैतृक गांव से जुड़े होने का दावा करते हुए कहा कि वह उन्हें अपनी शादी में आमंत्रित करने आई थी।

बेटी रूपश्री दत्ता ने कहा बताया कि आरोपी लड़की ने पीछे से हथौड़े से उसके सिर पर वार किया और वह फर्श पर गिर गई। तीन बार हथौड़े से मारा जब तक वह खून से लथपथ पूल में नहीं गिरी। उसके बाद हमारे किरायेदारों ने उन्हें भागते हुए देखा और उन्हें पकड़ लिया। लेकिन मेरी मां को तत्काल ध्यान देने की जरूरत थी और पूरी परेशानी में वह बच गईं।

दत्ता को शहर के जीएनआरसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनके सिर और आंखों पर गंभीर चोटें आई हैं। एक शिकायत के आधार पर, दिसपुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 325 के तहत मामला (-2356) दर्ज किया है और घर से सबूत एकत्र किए हैं। हालांकि, लड़की अभी भी फरार है। पुलिस इसकी जांच कर रही है और फरार लड़को की तलाश कर रही है।