भारत पाकिस्तान के बीच जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LOC) पर हुई में गोलीबारी कई भारतिय सैनिक शहीद हो गए हैं। इन सैनिकों में गुवाहाटी का जवान भी शामिल था। सेना के हवलदार हरधन चंद्र रॉय के शव अवशेष शाम करीब साढ़े पांच बजे गुवाहाटी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। हवाई अड्डे से, देश के बहादुर के शव यात्रा को बेस अस्पताल की मोर्चरी में ले जाया जाएगा और रात में एक एम्बुलेंस में धुबरी ले जाया जाएगा।


धुबरी जिले के सपताग्राम पुलिस स्टेशन के तहत फूटुकिबरी-मेधिपारा से आए हरधन चंद्र रॉय पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा की गई गोलीबारी में मारे गए चार सेना के जवानों में शामिल थे। यह गोलीबारी जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LOC) पर हुई थी। सेना के सूत्रों ने दावा किया कि भारतीय सेना ने गोलाबारी का जोरदार तरीके से जवाबी कार्रवाई की। 6 से 7 पाकिस्तानी सेना के जवानों सहित, दो एसएसजी (स्पेशल सर्विस ग्रुप) कमांडो मारे गए और 10-12 घायल हुए।


सेना के जनरल एमएम नरवने और सेना के अन्य सभी रैंकों ने बहादुरों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम किया। जनरल एमएम नरवाना और सभी रैंकों ने हवलदार हृदयन चंद्र रॉय, नाइक एसबी रमेशराव, गनर सुबोध घोष और सिपाही जे रुशिकेश रामचंद्र राम के सर्वोच्च बलिदान को सलाम किया। भारतीय परिवारों को गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हैं, “भारतीय सेना ने ट्वीट किया है।