रहस्यमय ढंग से बंद कमरे के अंदर 55 वर्षीय चित्रकार (painter) का शव मिला था, जिसके पेट के हिस्से में गंभीर चोट के निशान मिले थे, वह शख्स पांच दिन से लापता था और उसके शव को बरामद किया गया था। मकान नंबर एक के अंदर रहस्यमय परिस्थितियों में एक हाउस पेंटर (House painter) का शव हैरान कर देने वाला मिला।
सूत्रों के अनुसार मृतक व्यक्ति की पहचान बाद में 55 वर्षीय मिलन छेत्री (Milan Chetry) के नाम से हुई जो 18 नवंबर 2021 से पांच दिनों से लापता था। लक्ष्मी नगर क्षेत्र के स्थानीय लोगों ने शव को देखा और तुरंत पुलिस अधिकारियों को सूचित किया। शव मिलने के बाद हाटीगांव थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने विस्तृत जांच शुरू कर दी है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मौके से शव बरामद करने पर पुलिस को मिलन छेत्री के 55 वर्षीय शव के पेट में चाकू से गंभीर चोटें और कट मिले हैं। उन्होंने आगे बताया कि बंद घर के अंदर मृत स्थान से एक खंजर भी मिला है।
सूत्रों के अनुसार ज्ञात हुआ है कि मृतक मिलन छेत्री (Milan Chetry) कई वर्षों से गुवाहाटी के हाटीगांव में रहने वाले मोहम्मद अताउर रहमान के घर में नौकरानी व केयरटेकर का काम कर रहा है. कार्यवाहक के रूप में अपनी नौकरी के अलावा मिलन ने एक हाउस-पेंटर के रूप में भी काम किया।
हाटीगांव इलाके के लोगों ने अधिकारियों से कहा कि मिलन ज्यादातर समय परिवार के सदस्यों के बीच झड़पों में शामिल रहता था। वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ रह रहा था जिसमें एक बुजुर्ग सास, दो बेटे और एक बेटी शामिल हैं। गुवाहाटी पुलिस को मिलन छेत्री (Milan Chetry) की मौत पर संदेह है क्योंकि उनका दावा है कि पांच दिन पहले जब वह लापता पाया गया था तब उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस साल की शुरुआत में इस साल सितंबर में गुवाहाटी में हत्या के एक मामले में गुवाहाटी के उजानबाजार में एक किराए के घर से 14 वर्षीय लड़की डिंपल कुमापति का शव खून से लथपथ बरामद हुआ था. गुवाहाटी पुलिस ने बाद में आरोपी अभिषेक गुप्ता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में रखा।