असम के उदलगुरी जिले के पनेरी के गितिबाड़ी इलाके में बुधवार शाम एक दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में एक 19 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। मृतक की पहचान ललिता मुंडा के रूप में हुई है, जो पनेरी के सुपाई बस्ती गांव की रहने वाली थी। असम: उदलगुरी में सड़क दुर्घटना में चाय बागान के कर्मचारी की मौत 2 पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़िता एक निजी चाय बागान में मजदूर के तौर पर काम करती थी।

दुर्घटना उस समय हुई जब पीड़िता एक तिपहिया वाहन से गिर गई जिसमें वह यात्रा कर रही थी और गंभीर रूप से घायल हो गई। मार्गेरीटा में बाइक दुर्घटना में एक की मौत, एक अन्य घायल मौके पर मौजूद लोगों ने उसे तंगला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़िता के पिता गालू मुंडा ने कहा, "मेरी बेटी ने उस वाहन से गिरने के दौरान दम तोड़ दिया, जिसमें वह यात्रा कर रही थी।"

इस बीच, पीड़िता का एक अन्य साथी भी दुर्घटनावश उस वाहन से गिर गया जिसमें वह यात्रा कर रहा था। उनके सिर पर चोटें आईं और बेहतर इलाज के लिए उन्हें मंगलदई सिविल अस्पताल ले जाया गया। इस बीच पनेरी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जागरूक नागरिकों ने भीड़भाड़ वाले वाहनों में यात्रा कर रहे चाय बागान श्रमिकों की दुर्घटनाओं के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त की है।