असम के जोरहाट जिले के मरियानी अंचल में सडक़ दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बारे में सूचना मिलने पर आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों ने आक्रोशित होकर दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन में तोडफ़ोड़ कर दी। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि धोदर अली क्षेत्र (मरियानी और गोलाघाट के बीच) में स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई है। लोगों ने सडक़ दुर्घटना के विरोध में राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया है। 

बता दें कि इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। ये हादसा नागालैंड की टाटा सूमो और स्कूटी के टकराने के बाद हुआ, जिसमें मां, बेटी और दामाद की मौके पर ही मौत हो गई। ये लोग दीमापुर से मोकोकचुंग जा रहे थे।  मोकोकचुंग पुलिस सूत्रों ने कहा कि सूमो में छह यात्री सवार थे। इस दौरान गाड़ी का टायर फट जाने के बाद चालक ने नियंत्रण खो दिया और वह सामने से आ रही स्कूटी से टकरा गई। असम पुलिस के हस्तक्षेप के बाद यात्री सुरक्षित अपने गंतव्य स्थान पर पहुंच गए ,जबकि चालक को हिरासत में ले लिया गया।

घटना के बाद एडीसी मंगकोलेम्बा धर्म राज ने नागरिकों के लिए यात्रा सलाह जारी की। एडीसी ने असम के रास्ते नागालैंड जाने वाले मूल यात्रियों को सलाह दी कि जब तक मौजूदा स्थिति शांत नहीं हो जाती, तब तक उक्त मार्ग का उपयोग करने से बचें। इसके अलावा मोकोकचुंग जाने वाले सभी यात्रियों को गोलाघाट-मेरापानी-चम्पांग-सोनोवाल मार्ग अपनाने की सलाद ही गई है।