पूर्वोत्तर राज्य असम (Assam Murder case) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेम में पागल आशिक ने अपनी चचेरी बहन की ही हत्या कर दी। पुलिस ने निशा सिंह (Nisha Singh Murder) की हत्या के आरोप में अमर सिन्हा (Amar Sinha) को गिरफ्तार कर लिया। मोबाइल फोन लोकेशन के आधार पर सिलचर पुलिस ने बुधवार को 33 वर्षीय अमर को जिरीबाम में उसके बाराबेकरा आवास से गिरफ्तार किया। उसने कथित तौर पर अपराध कबूल कर लिया था।

ये भी पढ़ें

असम में एक और हैवानियत, महिला का चाकू से गला काटकर हत्या


बता दें कि मंगलवार दोपहर कॉलेज की छात्रा निशा उपनगर भक्तपुर में अपने आवास के पास धान के खेत में खून से लथपथ मिली। इसके बाद उसे सिलचर मेडिकल कॉलेज (Silchar Medical College) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान निशा की एक नाबालिक भतीजी ने अमर पर हत्या का आरोप लगाया, जो उस समय तक लापता था। निशा के रिश्तेदारों ने बताया कि एक निजी बैंक में काम करने वाला अमर हाल ही में भक्तपुर आया था। वह निशा की मौसी (उसके पिता की चचेरी बहन) का बेटा था।

ये भी पढ़ें

पिता ने दूसरी बीड़ी देने से किया इनकार तो हैवान बन गया बेटा, धारदार हथियार से कर दी हत्या


अमर को अदालत में पेश किया गया और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। सूत्रों ने बताया अमर (Amar Sinha) ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि निशा और उसके बीच काफी समय से प्रेम संबंध (love relationship) थे, लेकिन हाल ही में उसने उसे इग्नोर करना शुरू कर दिया। इससे नाराज होकर उसने कई बार उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने मना कर दिया। मंगलवार को उसने स्थानीय बाजार से चाकू खरीदा और अपनी प्रेमिका के सामने आत्महत्या करने की योजना बनाई। हालांकि बातचीत के दौरान अमर अपना होश खो बैठा और उसने चाकू मारकर निशा की हत्या कर दी।