पठान फिल्म को लेकर पूरे देश के साथ ही असम में भी विरोध हो रहा है। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से पूछ लिया कि शाहरुख खान कौन हैं। उनका इतना कहना हुआ कि सोशल मीडिया पर 'Who is Shahrukh Khan' ट्रेंड होने लगा। हिमंत ने कहा कि शाहरूख खान अगर उनसे बात करते हैं तो वह देखेंगे कि फिल्म को लेकर राज्य में क्या करना है। इसी बीच शाहरूख खान ने देर रात असम सीएम को फोन करके बात की। उन्होंने राज्य में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान हुई हिंसा को लेकर बात की।

ये भी पढ़ेंः 'पठान' के विरोध प्रदर्शन को लेकर असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा ने पूछा सवाल, 'शाहरुख खान कौन हैं...'


हिमंत बिस्व सरमा ने ट्वीट किया कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने मुझे फोन किया और हमने रात 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।

ये भी पढ़ेंः होमगार्ड्स ने 20 लाख रुपए की रिश्वत ठुकराकर जब्त की 40 करोड़ की ड्रग्स, डीजीपी ने किया सम्मानित


आपको बता दें कि गुवाहाटी में शनिवार को संवाददाताओं के सवाल पर असम के मुख्यमंत्री ने कहा, 'शाहरुख कौन हैं? मैं उनके और उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानता।' मीडियाकर्मियों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की ओर से किए गए उस हिंसक विरोध प्रदर्शन को लेकर सवाल किया था, जिसमें उन्होंने शहर के नारेंगी स्थित एक सिनेमा घर में शुक्रवार को हंगामा किया था। इस सिनेमाघर में अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को दिखाया जाना है। कट्टरपंथी संगठन के स्वयंसेवकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़कर उन्हें जला दिया। मुख्यमंत्री ने कहा, इस समस्या के संबंध में शाहरुख खान ने मुझसे बात नहीं की है, लेकिन बॉलीवुड के बहुत से लोग मुझसे बात करते हैं। अगर वे बात करते हैं, तो मैं इस मामले को देखूंगा। अगर कानून-व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी।