असम कांग्रेस में अपने वरिष्ठ नेताओं का बड़ी संख्या में अन्य दलों की ओर पलायन जारी है। बुधवार को असम कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होने की संभावना है। मेघालय के पूर्व मुख्यमंत्री और टीएमसी के वरिष्ठ नेता मुकुल संगमा ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़े : दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल, लंबे समय की दोस्त बुल बुल साहा से की शादी

मुकुल संगमा ने कहा कि असम के कई कांग्रेस नेता बुधवार को गुवाहाटी में टीएमसी में शामिल होंगे।

मेघालय के पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा ने कहा कुछ कांग्रेस नेताओं को बुधवार को गुवाहाटी में औपचारिक रूप से शामिल किया जाएगा। उनमें से कुछ महत्वपूर्ण जमीनी स्तर के नेता हैं। उनके शामिल होने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया है। 

यह भी पढ़े : Horoscope 27 April : आज का दिन इन राशियों के लिए भाग्यशाली, इस राशि के लोग हरी वस्‍तु का दान करें


यह घटनाक्रम असम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा के पूर्व सांसद रिपुन बोरा के पुरानी पार्टी छोड़ने और कोलकाता में टीएमसी में शामिल होने के कुछ ही दिनों बाद आया है। टीएमसी में शामिल होने के बाद रिपुन बोरा को पार्टी की असम इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

यह भी पढ़े : Numerology Horoscope 27 April : इन तारीखों में जन्मे लोगों के लिए 27 अप्रैल को बन रहे है खास योग, मिलेगा भरपूर लाभ


रिपुन बोरा सुष्मिता देव के बाद असम से टीएमसी में शामिल होने वाले दूसरे वरिष्ठ कांग्रेस नेता थे। टीएमसी में शामिल होने के बाद, रिपुन बोरा ने कहा कि असम कांग्रेस में भाजपा की ताकत को संभालने की क्षमता नहीं है क्योंकि पार्टी के वरिष्ठ नेता अंदरूनी कलह में लगे हुए हैं।