दीमा हसाओ. असम के दीमा हसाओ जिले में उग्रवादियों ने उमरंगसो लंका रोड पर बदमाशों ने सात ट्रकों में आग लगा दी. इस घटना में पांच लोगों की मौत हुई पुलिस इस घटना के जांच कर रही है.

यह घटना दीमा हसाओ जिले में दीयुंगबरा में बीती रात संदिग्ध उग्रवादियों द्वारा की गई. इस घटना में उग्रवादियों ने सात ट्रकों को फूंक दिया, जिसमें पांच ट्रक चालक जलकर मर गए. संदिग्ध उग्रवादियों ने ट्रक को जलाने के पहले घटना के स्थान पर कई राउंड फायरिंग भी की.

पुलिस को इस घटना में अब तक पांच ड्राइवरों के शव बरामद हुए हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि घटना दीमा हसाओ जिले में उमरंगसो लंका रोड पर हुई, इस घटना में संदिग्ध उग्रवादियों ने सात ट्रकों को जला दिया. इस घटना में ट्रक के पांच ड्राइवर की मौत हो गई जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं. उन्होंने यह भी बताया कि आग लगाने के पहले उक्त बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर जांच कर रही है.

असम पुलिस ने कहा कि इस भीषण घटना को अंजाम देने का काम DNLA के उग्रवादी समूह द्वारा किया जा सकता है. जिले के एसपी ने कहा कि घटना के बाद असम राइफल्स के इलाके में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन जारी है. जिले के एसपी ने यह भी बताया कि हम बदमाशों को पकड़ने के लिए असम राइफल्स की मदद ले रहे हैं और इस पूरे एरिया में व्यापक रूप से तलाशी कर रहे हैं.