अभिनेता और फिटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन पर गोवा पुलिस ने एक बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने बताया कि मॉडल मिलिंद सोमन को अश्लीलता के लिए और इलेक्ट्रॉनिक सामग्री के रूप में अश्लील सामग्री को प्रकाशित करने और प्रसारित करने के लिए बुक किया है। पुलिस ने 55 वर्षीय अभिनेता और फिटनेस प्रमोटर के खिलाफ IPC अधिनियम की धारा 294 (अश्लील हरकतें और गाने) और आईटी अधिनियम की धारा 67 (सेकेंडरी और इलेक्ट्रॉनिक सामग्री में अश्लील सामग्री के प्रकाशन / प्रसारण के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया।


अभिनेता मिलिंद सोमन ने एक तस्वीर पोस्ट की, जहां वह गोवा के एक समुद्र तट पर नग्न दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया गया "55 और चल!" यह तस्वीर उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने क्लिक किया, जो असम से हैं। अभिनेता ने उनके जन्मदिन पर फोटो साझा की "55 और चल!"। यह फोटो मिलिंद सोमन पर भारी पड़ गई है। अभिनेता ने कैप्शन देते हुए लिखा: "मेरे लिए जन्मदिन मुबारक हो 55 और चल रहा है।
दक्षिण गोवा के एसपी पंकज सिंह ने कहा कि कर्नल थाने में अभिनेता मिलिंद सोमन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला एक राजनीतिक संगठन द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था, जिसका नाम गोवा सुरक्षा मंच था। अभिनेता पूनम पांडे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद गोवा पुलिस ने यह कदम उठाया है। गोवा पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, मिलिंद सोमन और अनकी पत्नी दोनों को उसी दिन जमानत दे दी गई है।