असम में पुलिस भर्ती प्रश्न पत्र के लीक होने के सिलसिले में छह और लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिससे इस मामले में गिरफ्तार होने वाले कुल लोगों की संख्या 19 हो गई है। यह जानकारी डीजीपी भास्कर ज्योति महंत ने दी। साथ ही उन्होंने घोषणा की कि एक पूर्व पुलिस अधिकारी तथा भाजपा के एक वरिष्ठ नेता को इसमें कथित भूमिका निभाने की खातिर पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा की जाएगी।

घोटाला सामने आने के बाद पहली बार पुलिस महानिदेशक ने कहा कि उपनिरीक्षकों की भर्ती के लिए परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक होने में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल से जुड़े हों या किसी भी पद पर हों। महंत ने कहा, ‘हम पूर्व डीआईजी पी के दत्ता और दीबान डेका को गिरफ्तार करने पर गौर कर रहे हैं। वे फरार हैं। उन्हें पकड़ने के लिए हमने इनाम की घोषणा करने का निर्णय किया है। हम इनाम की घोषणा जल्द करेंगे।’

संवाददाता सम्मेलन में मौजूद सीआईडी, गुवाहाटी पुलिस और असम पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले में अपने क्षेत्रों से हुई गिरफ्तारियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नलबारी जिला पुलिस ने भी छह लोगों को गिरफ्तार किया है।