गुवाहाटी । बीटीसी के 40 परिषदीय क्षेत्र के चुनाव के लिए महज तीन दिन शेष रहने के ऐन मौके पर मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल भी प्रचार में कूद पड़े हैं।

आज उदालगुड़ी और बाक्सा जिले में चुनाव प्रचार सभाओं में भाग लेकर उन्होंने बीटीसी के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की। मुख्यमंत्री ने इन सभाओं को संबोधित करने के दौरान कहा कि पूर्व की सरकारों ने बीटीसी के विकास के लिए न्यूनतम ईमानदारी भी नहीं दिखाई। 

मालूम हो कि पहले चरण में उदालगुड़ी और बाक्सा जिले के कुल 21 परिषदीय क्षेत्रों में मतदान 7 दिसंबर को होने हैं और इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री ने वृहस्पतिवार को इन दो जिलों में चुनाव प्रचार सभाओं को संबोधित किया।

उदालगुड़ी के कलाईगांव में आयोजित विशाल चुनावी रैली को संबोधित करते मुख्यमंत्री ने कहा कि बीटीसी चुनाव इस अंचल के निवासियों के लिए एक महत्वपूर्ण चुनाव है। इस चुनाव के जरिए बीटीसी के चारों जिलों की जनता को अपना भविष्य तय करने का मौका मिला है।

उन्होंने कहा कि इस अंचल में काफी संपदा, शक्ति और संभावनाएं हैं और इन संभावनाओं को विकसित कर बीटीसी में परिवर्तन की लहर लाने के लिए एक शक्तिशाली सरकार का होना आवश्यक है और वह सरकार भाजपा ही बना सकती है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व की सरकारों ने बीटीसी में विकास की न्यूनतम सच्चाई भी नहीं दिखाई इस कारण तमाम सुविधाएं मिलने के बावजूद बीटीसी के चार जिले अब भी पिछड़े ही हैं।

आज के इस सभा में मंगलदे लोकसभा क्षेत्र के सांसद तथा भाजपा की राष्ट्रीय कमेटी के महासचिव दिलीप सइकिया, प्रदेश भाजपा के संगठन सचिव फर्णीद्रनाथ शर्मा, महासचिव तथा जोरहाट के सांसद तपन कुमार गोगोई, गुवाहाटी की लोकसभा सदस्य कुई ओजा, विधायकगण क्रमश: विनंद सइकिया, नारायण डेका, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अनूप बर्मन, उदालगुड़ी भाजपा के अध्यक्ष कार्तिक चंद्र बोड़ो, अभिनेता जतिन बोरा, गायक विद्यासगर सहित अन्य कार्यकर्तागण उपस्थित थे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने बाक्सा जिले के चोकलाई सेरफांग में एक अन्य चुनाव प्रचार सभा को भी संबोधित किया।