देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लॉकडाउन है, वहीं इस बीच फिरोजपुर से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। कर्फ्यू के कारण फिरोजपुर में फंसी असम की सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक सेवानिवृत्त सब-इंस्पेक्टर (50) के साथ दो अज्ञात पुरुषों ने बलात्कार किया है। महिला को जम्मू स्थित वैष्णो देवी मंदिर जाना था लेकिन वह कर्फ्यू के कारण फिरोजपुर में फंस गईं थीं। पुलिस ने सोमवार को बलात्कार का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच जारी है।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, पीड़िता ने बताया कि उसे पति की मृत्यु के बाद उसे जीआरपी में अपने पति की नौकरी की मिली थी। जिसके बाद वे एसआई के रूप में सेवानिवृत्त हुईं थी। जीआरपी ने उनके लिए एक आश्रय स्थल की व्यवस्था की थी। पुलिस ने सोमवार को बलात्कार का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच जारी है।


पंजाब में कोरोना के 121 नए मरीजों की पुष्टि हुई। इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना के अब तक सामने आए मरीजों की संख्‍या 1377 हो गई है। आज गुरदासपुर में एक साथ 42, फाजिल्‍का में 32 और मुक्तसर साहिब में 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। संगरूर में 22 नए मरीजों की पुष्टि हुई। जालंधर में मंगलवार को पांच, कपूरथला में चार और लुधियाना में एक मरीज को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। राज्‍य में अब तक 24 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है।