कांग्रेस नेता राहुल गांधी असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के अंतिम संस्कार में शामिल हो सकते हैं।असम के तीन बार मुख्यमंत्री रहे तरुण गोगोई का अंतिम संस्कार आज गुवाहाटी में किया जाएगा।असम कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद रिपुन बोरा ने कहा कि इसकी बहुत संभावना है कि राहुल गांधी तरुण गोगोई को श्रद्धांजलि देने गुवाहाटी आएंगे।

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार रहे तरुण गोगोई का सोमवार शाम को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में निधन हो गया था। रिपुन बोरा ने कहा कि राहुल गांधी का कार्यालय लगातार उनसे संपर्क में है और वे अंतिम संस्कार के दिन गुवाहाटी आ सकते हैं। कांग्रेस के महासचिव जितेंद्र सिंह और केसी वेणुगोपाल के भी गुवाहाटी आने की संभावना है। रिपुन बोरा ने आगे कहा कि सोनिया गांधी के गुवाहाटी आने से जुड़ी कोई जानकारी अबतक असम कांग्रेस को नहीं दी गई है। 

बता दें कि तरुण गोगई का अंतिम संस्कार गुवाहाटी में नवग्रह श्मशान में किया जाएगा। असम सरकार के मंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि असम के पहले मुख्यंमत्री रहे लोकप्रिय गोपीनाथ बारदोलोई का अंतिम संस्कार नवग्रह श्मशान में ही किया गया था। हिमंता बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व सीएम तरुण गोगोई के परिवार और असम कांग्रेस की इच्छा के मुताबिक नवग्रह श्मशान में 26 नवंबर को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।