असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने 23 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के असम का दौरा करने की संभावना व्यक्त की है। सरमा ने यहां संवाददताओं को बताया कि प्रधानमंत्री के आगामी विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए राज्य का दौरा करने की संभावना है। अभी तक हालांकि प्रधानमंत्री की यात्रा के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा कि गृह मंत्री अमित शाह के 24 जनवरी को नलबाडी और कोकराझार में सार्वजनिक बैठकों में शामिल होने की भी संभावना है। इससे पहले शाह पिछले साल 26 दिसम्बर को पूर्वोत्तर की अपने तीन दिवसीय दौरे पर गुवाहाटी पहुंचे थे। उन्होंने शहर में अपने प्रवास के दौरान असोम दर्शन योजना का शुभारंभ किया था। 

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़्डा के असम दौरे के दूसरे दिन उन्होंने कई चुनावी रैलियां कीं और राज्य में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की। नड्डा के असम में आसन्न विधानसभा चुनाव के अभियान का आगाज करने के बाद अगले हफ्ते से चुनाव अभियान को अपने चरम पर पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री असम में कई चुनावी रैलियां करेंगे। भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मंगलवार की सुबह अपनी पत्नी के साथ गुवाहाटी के नीलांचल हिल्स के शीर्ष पर स्थित प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर के दर्शन किए। उसके बाद आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर संगठन के ढांचे को दुरुस्त करने के लिए कई फैसले लिए गए। नड्डा ने पार्टी की कोर कमेटी, चुनाव कमेटी और संगठन के ढांचे को मजबूत करने की तीन बैठकें कीं। उन्होंने कहा कि नड्डा का दौरा राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं को मार्च-अप्रैल में होने वाले चुनावों के लिए उत्साहित करेगी।