हिमंत बिस्वा ने वायरल 'भैया' की टिप्पणी को राहुल गांधी की "संस्कृतियों के संघ" से पूर्वोत्तर को हटाने के साथ जोड़ा और कहा कि कांग्रेस 'टुकड़े-टुकड़े की राजनीति' का प्रतीक है

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, जो हाल ही में राहुल गांधी के माता-पिता पर सवाल उठाने के लिए आलोचनाओं के घेरे में आ गए थे, ने अब प्रियंका गांधी पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की 'यूपी, बिहार से भैया' टिप्पणी में उनकी संलिप्तता को लेकर हमला किया है, जिसका वीडियो बुधवार को वायरल हो गया।

यह भी पढ़े : 24 फरवरी 2022 को उदय होने जा रहे हैं शनि देव , इन राशियों का सोया भाग्य जगेगा , जानिए आपकी राशि पर प्रभाव 

हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया -उस दिन के बाद जब उनके राहुल गाँधी ने हमें विविधता और 'भारत की भावना' का उपदेश दिया जिसमे पूर्वोत्तर की अनदेखी की की गई थी। श्रीमती प्रियंका गांधी बिहार और यूपी के लोगों के खिलाफ अपनी घृणित टिप्पणियों पर पंजाब के सीएम श्री चरणजी एस चन्नी को खुश करती दिख रही हैं! पाखंड और टुकडे की राजनीति टुकडे सबसे अच्छा!" 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि जब चन्नी ने लोगों से 'यूपी, बिहार और दिल्ली के भैयाओं को पंजाब में प्रवेश नहीं करने' की अपील की तो प्रियंका गांधी खुशी से झूम उठीं। यह भाजपा नेताओं की तीखी आलोचना के तहत आया, जबकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी 'दिल्ली के भैयाओं' के हमले के उद्देश्य से निशाना साधा।

यह भी पढ़े :  राशिफल 17 फरवरी: वृषभ, सिंह और मकर राशि वाले सावधान रहें, जानें किन राशि वालों को होगा फायदा-नुकसान

2015 तक कांग्रेस में रहे असम के मुख्यमंत्री ने पांच राज्यों में चल रहे चुनाव के बीच कांग्रेस पर हमला तेज कर दिया है। उत्तर प्रदेश के पहले चरण के चुनाव के दिन, हिमंत ने "संस्कृतियों के संघ" के अपने ट्वीट में पूर्वोत्तर को छोड़ने के लिए राहुल गांधी की आलोचना की। फिर उत्तराखंड में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए हिमंत ने कहा कि राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं, लेकिन वह राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं, इसका कोई सबूत कभी नहीं मांगा जाता।