असम गुवाहाटी पुलिस ने मॉडल राजकन्या बरुआ (model Rajkanya Barua) के खिलाफ चार्जशीट दायर की है, जिसने 1 अक्टूबर की रात को अपनी कार से नौ PWD मजदूरों को घायल कर दिया था। चार्जशीट ऐसे समय में आई है जब राजकुमारी की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है। चार्जशीट दाखिल करने का मतलब है कि राजकन्या पर औपचारिक रूप से अपराध करने का आरोप लगाया गया है।


यह भी पढ़ें- असम में सियासी घमासानः कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की CM हिमंता बिस्वा के चुनाव प्रचार रोकने की मांग


जानकारी के लिए बता दें कि राजकन्या (model Rajkanya Barua) को हादसे के 5 दिन बाद 7 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। उसकी गिरफ्तारी तब हुई जब पूरे मामले को एक बड़े विवाद में बदल दिया गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे दुर्घटना के कुछ घंटों के भीतर जमानत दे दी, जिसके परिणामस्वरूप एक व्यक्ति को अपना पैर गंवाना पड़ा।

राजकन्या (model Rajkanya Barua) कथित तौर पर ताज विवांता में आयोजित एक कार्यक्रम से नशे की हालत में लौट रही थी, जब उसने रुक्मिणीगांव में नौ मजदूरों को अपनी कार से टक्कर मार दी। घटना के बाद, कामरूप (मेट्रो) जिला प्रशासन ने ताज विवांता को कारण बताओ नोटिस जारी कर सीसीटीवी कैमरा फुटेज (CCTV footage ) और 1 अक्टूबर को आयोजित कार्यक्रम की अतिथि सूची जमा करने के लिए कहा।