प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 फरवरी को असम के ढेकियाजुली का दौरा करेंगे, ताकि विकास योजनाओं का विस्तार किया जा सके। वित्त मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि असम उत्साह से माननीय पीएम श्री नरेंद्र मोदी की 7 फरवरी, 2021 को ढेकियाजुली की यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा है। तैयारियों की देखरेख के लिए, बिश्वनाथ खारीली में भाजपा कार्याकार्ता के साथ, मिनि रंजीतदत्तबजप, एमओएस पीजुश झारिका, एमपीपी के साथ बैठक की है।


वित्त मंत्री सरमा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12 बजे ढेकियाजुली में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इवेंट में औपचारिक रूप से असोम माला भी लॉन्च करें। सरमा ने मंत्रियों रंजीत दत्ता, पीयूष हजारिका, सांसद पल्लब लोचन दास और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बिस्वनाथ चाराली में कार्यक्रम के विवरण पर चर्चा की है। जानकारी के लिए बता दें कि असम में आगामी विधानसभा चुनाव 2021 होने वाले हैं।


गृहमंत्री अमित शाह हाल ही के दिनों में कई बार असम का दौरा कर चुके हैं और रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां कर रही है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हाल ही में कई बार असम का दौरा कर चुके हैं और अब 7 फरवरी को फिर से असम के ढेकियाजुली जिले में पधारेंगे। ढेकियाजुली में मोदी रैली को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि आगामी चुनाव के लिए मोदी भाजपा नेताओं से बात कर सकते हैं।