असम में 80 मीट्रिक टन ऑक्सीजन के साथ छठी ऑक्सीजन एक्सप्रेस के आने के बाद, राज्य को अब तक कुल 480 मीट्रिक टन तरल चिकित्सा ऑक्सीजन (LMO) प्राप्त हुई है। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) ने एक बयान में कहा कि ऑक्सीजन एक्सप्रेस ने राष्ट्र की सेवा में 29,000 मीट्रिक टन एलएमओ डिलीवरी का आंकड़ा पार कर लिया है। एनएफआर ने कहा कि “अब तक, भारतीय रेलवे ने 1684 से अधिक में लगभग 29,185 मीट्रिक टन एलएमओ वितरित किया है। देश भर के विभिन्न राज्यों में टैंकर ”।

सभी बाधाओं को पार करते हुए और नए समाधान खोजने के लिए, भारतीय रेलवे देश भर के विभिन्न राज्यों में तरल चिकित्सा ऑक्सीजन (एलएमओ) पहुंचाकर राहत लाने की अपनी यात्रा जारी रखे हुए है। कुल 409 ऑक्सीजन एक्सप्रेस ने अब तक अपनी यात्रा पूरी की है और विभिन्न राज्यों को राहत दी है। 28 टैंकरों में 551 एमटी से अधिक एलएमओ के साथ 7 लोडेड ऑक्सीजन एक्सप्रेस चल रही हैं।


एनएफआर ने कहा कि "असम को झारखंड से अपनी छठी ऑक्सीजन एक्सप्रेस मिली है, जिसमें 4 टैंकरों में 80 मीट्रिक टन एलएमओ है।" ऑक्सीजन एक्सप्रेस ने तमिलनाडु में 4500 से अधिक लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन (LMO) को उतारा और ऑक्सीजन एक्सप्रेस ने कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में क्रमश 3500 और 3300 मीट्रिक टन से अधिक एलएमओ वितरित किए।