असम पुलिस (Assam police) ने 129 ग्राम संदिग्ध हेरोइन (129 grams of suspected heroin), 94 शीशियों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। सिमलागुड़ी में पुलिस प्वाइंट  ( Police Point in Simlaguri) (पीपी) के कर्मचारियों ने छापेमारी कर 129 ग्राम हेरोइन, 94 शीशी, एक मोबाइल हैंडसेट और 1,100 नकद जब्त किया गया है। असम पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें

बेटे की मृत्यु के बाद मृतक की मां ने मुख्यमंत्री से की अपील, नशीले पदार्थों पर प्रतिबंध लगाए सरकार , नहीं तो...


आपको बता दें कि हाल ही में असम पुलिस (Assam police) ने एक गांजा तस्कर (hemp smuggler) को गोली मारकर घायल कर दिया था। आरोपी ने कथित तौर पर जवान का सर्विस हथियार छीनने और हिरासत से भागने की कोशिश की थी। कोकराझार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरजीत सिंह पनेसर (ASP Surjit Singh Panesar) ने बताय कि सूचना मिली थी कि त्रिपुरा से बिहार की ओर आ रहे एक ट्रक में भारी मात्रा में गांजा भरा है। 

ये भी पढ़ें

गजबः असम में स्कूटर खरीदने के लिए बोरी सिक्के लेकर पहुंचा गया शख्स, वायरल हो रहा है ये वीडियो


उन्होंने कहा कि पूरी तरह से तलाशी लेने पर पुलिस को ट्रक से लगभग 350 किलोग्राम वजन के 55 पैकेट गांजे मिले। हमने तुरंत वाहन के चालक और सहायक को गिरफ्तार कर लिया, दोनों त्रिपुरा के रहने वाले हैं। अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान चालक ने खुलासा किया कि उसने गांजे के दो और पैकेट राष्ट्रीय राजमार्ग-31सी से भाऊरागुड़ी की ओर विभाजित सड़क के पास छिपाए थे। आरोपी को फिर गांजा के छुपाए गए पैकेट की बरामदगी के लिए मौके पर ले जाया गया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पैकेटों को बरामद किया। अचानक आरोपी ने एक पुलिस अधिकारी की पिस्तौल छीन ली और उस पर गोली चला दी। पनेसर ने कहा, कोई विकल्प नहीं बचा था, पुलिस ने आरोपी पर गोली चलाई। उसके दाहिने पैर में घुटने के नीचे गोली लगी और वह नीचे गिर गया। उन्होंने कहा कि आरोपी को तुरंत इलाज के लिए कोकराझार आरएनबी सिविल अस्पताल ले जाया गया और बाद में बारपेटा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर कर दिया गया।