नॉर्थईस्ट यूनाइटेड फुटबॉल क्लब (NEUFC) ने अपने दो खिलाड़ियों के कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद टीम के नियमित प्रशिक्षण को फिर से शुरू करने की घोषणा की। इंडियन सुपर लीग 2020-21 के अपने पहले मैच के लिए क्लब ने कमर कस ली है। इस खबर की पुष्टि करते हुए, NEUFC ने जारी एक बयान में कहा कि हम यह पुष्टि करना चाहते हैं कि टीम अपने नियमित प्रशिक्षण को फिर से शुरू करेगी।


दो स्पर्शोन्मुख खिलाड़ियों के कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद अनुसूची। दो खिलाड़ियों को हालांकि स्पर्शोन्मुख है। संक्रमित खिलाड़ियों को तुरंत एक अलग होटल में ले जाया गया, जहां वे लीग दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल के अनुसार संगरोध से गुजर रहे हैं। NEUFC ने कहा कि खिलाड़ी अच्छे स्वास्थ्य में हैं और जूम कॉल के जरिए टीम की फिटनेस में भाग ले रहे हैं। क्लब ने कहा कि टीम के अन्य सभी खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों ने वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है।

बताया जा रहा है कि अन्य खिलाड़ियों और कर्मचारियों के बाद के परीक्षण सभी नकारात्मक थे, और टीम के निर्धारित प्रशिक्षण सत्र आज से शुरू होंगे क्योंकि हम 21 नवंबर 2020 को अपने पहले मैच के लिए तैयार हैं। सभी लीग-अनिवार्य दिशानिर्देश और प्रोटोकॉल खिलाड़ियों और कर्मचारियों की अत्यधिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, यह जोड़ा गया है। सभी क्लबों की तरह, नॉर्थएस्ट यूनाइटेड एफसी के पास परिवहन है जो टीम के अनन्य उपयोग के लिए है और सभी नियमों के अनुरूप है।