कोरोना के कहर से पूर्वोत्तर भारत भी अछूता नहीं यहां के राज्यों में एक-एक ही कोरोना के मामले सामने आए लेकिन समय रहते ही यहां की सरकार ने नियंत्रण कर लिया है। इसी के साथ अगर बात करें असम राज्य की तो यहां पर सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज सामने आए हैं। लेकिन इसी के साथ असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंता बिस्वा ने जानकारी दी कि पिछले 24 घंटों में कुल कोविड-19 के सकारात्मक मामले नहीं आए हैं।


इसी के साथ उन्होंने कहा कि असम के लिए राहत भरी खबर है कि हाल ही में जानकारी मिली है कि 10 कोरोना पॉजिटीव लोगो स्वस्थ हो गए हैं। साथ 5 लोगों को घर भी भेज दिया गया है। लेकिन हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि आने वाले दिनों में सकारात्मक मामलों की संख्या बढ़ सकती है, लेकिन किसी भी कारण से घबराहट नहीं हुई।


अगले कुछ दिनों में वे सभी जो निजामुद्दीन से लौटे थे और सकारात्मक परीक्षण किया गया है, जिनमें से कुछ ही लोगों की रिपोर्ट पॉजिटीव आई है। उन्हें अस्पतालों में रखा गया है। जानकारी देते हुए सरमा ने कहा कि हमने परिवार के सदस्यों को सरकारी सुविधाओं में लगभग 1400, और जब वे 14 दिनों के पूरा होने के बाद परीक्षण करवाएंगे, तो हमारे पास कुछ सकारात्मक मामले हो सकते हैं।