राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT), सिलचर ने संस्थान में गैर-शिक्षण स्टाफ के 55 पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। रिक्त पदों में रजिस्ट्रार, उप रजिस्ट्रार, सहायक रजिस्ट्रार, पुस्तकालयाध्यक्ष, चिकित्सा अधिकारी, हिंदी अधिकारी, अधीक्षक, कनिष्ठ हिंदी अनुवादक, तकनीकी सहायक/एसएएस सहायक/कनिष्ठ अभियंता और वरिष्ठ सहायक शामिल हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट एनआईटी पर इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

रजिस्ट्रेशन के लिए एसी.इन. आधिकारिक लिंक www.nits.ac.in/non_teaching_recruitment - पर जाएं और आवेदन पत्र भरने के समय पीडीएफ प्रारूप में उसके द्वारा दावा किए गए क्रेडेंशियल्स के संबंध में पूछे गए सभी दस्तावेज, स्व-सत्यापित, अपलोड करें। आवेदन के समय अपलोड किए गए दस्तावेजों के साथ उम्मीदवार द्वारा विधिवत हस्ताक्षरित आवेदन पत्र की एक स्कैन कॉपी ईमेल आईडी nits.ac.in पर विषय पंक्ति के साथ अग्रेषित की जानी है।

पद के लिए आवेदन: जमा करने के बाद आवेदन के आवेदक को लिखित परीक्षा/व्यक्तिगत साक्षात्कार के समय सभी मूल दस्तावेजों और दस्तावेजों की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के साथ उनके द्वारा विधिवत हस्ताक्षरित आवेदन पत्र की मुद्रित प्रति ले जानी चाहिए। उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी भेजने की जरूरत नहीं है। उम्मीदवार जो पहले से ही सरकारी और अर्ध-सरकारी संगठनों में कार्यरत हैं, उन्हें पद के लिए आवेदन करते समय वर्तमान नियोक्ता से एनओसी जमा करना होगा। आवेदन पत्र ऑनलाइन जमा करने की अंतिम तिथि 2 जुलाई, 2021 है।