पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (NFR) मुजफ्फरपुर और यशवंतपुर जंक्शन के बीच कटिहार जंक्शन और मालदा टाउन के बीच यात्रियों की सुविधा के लिए एक साप्ताहिक एक्सप्रेस विशेष ट्रेन का परिचालन करेगा। इसके अलावा, NFR ने यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को दूर करने के लिए संशोधित दिनों और समय के साथ आठ यात्राओं के लिए हबीबगंज और अगरतला के बीच चलने वाली फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन की सेवाओं को बढ़ाया है।

मुजफ्फरपुर- यशवंतपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल हर सोमवार 5 अप्रैल से 28 जून तक चलेगी इस साल मुजफ्फरपुर से सुबह 7:25 पर चलकर तीसरे दिन सुबह 11:15 बजे यशवंतपुर पहुंचना है। यशवंतपुर- मुजफ्फरपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल इस साल 7 अप्रैल से 30 जून तक चलेगी, यशवंतपुर जंक्शन से रात 11:55 बजे रवाना होकर चौथे दिन सुबह 1:10 बजे मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंचेगी।


हबीबगंज- अगरतला साप्ताहिक महोत्सव स्पेशल चलेगी हबीबगंज से प्रत्येक गुरुवार को अपराह्न 3:30 बजे, 8:15 बजे अगरतला पहुंचने के लिए। NFR ने आठ यात्राओं को कवर करने के लिए इस ट्रेन की सेवाओं को 8 अप्रैल से 27 मई तक बढ़ाया है। अगरतला- हबीबगंज साप्ताहिक उत्सव स्पेशल संशोधित दिनों और समय के साथ चलेगा और हर रविवार को दोपहर 3 बजे अगरतला से शाम 4:35 बजे हबीबगंज पहुंचेगी।