नगांव पुलिस ने रविवार रात करीब 2.30 बजे रानी कमलापति-अगरतला स्पेशल ट्रेन से चापर्मुख रेलवे स्टेशन पर गांजा की बड़ी खेप जब्त की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) ध्रुबा बोरा और त्रिदीप उपायुक्त पी.कुंबांग के नेतृत्व में नागांव पुलिस की एक टीम ने 112 किलोग्राम वजन की खेप को जब्त किया।  

ये भी पढ़ेंः भारी बारिश के कारण हुए में भूस्खलन से महिला की मौत


अगरतला से बिहार के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन से एसपी (मुख्यालय), इंस्पेक्टर मनोज राजबंशी, प्रभारी अधिकारी नगांव पीएस, सब-इंस्पेक्टर हृषिकेश हजारिका ओ/सी, राहा पीएस और आई/सी, चपरमुख ओपी की टीम ने पानी की टंकी में छुपाए गए 87 पैकेट मारिजुआना को जब्त किया।  नगांव पुलिस टीम ने आगे कहा कि उन्हें एसपी होजई से प्रतिबंधित सामग्री के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद ऑपरेशन को अंजाम दिया गया था।

ये भी पढ़ेंः असम की अदालत ने जिग्नेश मेवाणी को दिया झटका, जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित रखा


इससे पहले होजई पुलिस ने विशेष ट्रेन से होजई रेलवे स्टेशन पर मारिजुआना के 39 पैकेट बरामद किए थे और चार लोगों को कथित रूप से मारिजुआना की तस्करी में पकड़ा था, जिसके बाद नागांव पुलिस ने चापरमुख रेलवे स्टेशन पर तलाशी शुरू की थी। इस बीच प्रक्रिया के अनुसार जब्ती की गई और आगे की कार्रवाई के लिए नशीले पदार्थ को होजई पुलिस को सौंप दिया गया।