यह असम (Assam) के लिए गर्व का क्षण है क्योंकि डिब्रूगढ़ के ऊपरी असम से गीतिका करवा (Gitika Karwa) को विश्व भारत की मिस क्वीन 2021 (Miss Queen 2021) का ताज पहनाया गया है। पिता योगेश करवा और मां प्रीति करवा की बेटी गीतिका करवा ने हाल ही में आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिता में मिस क्वीन का खिताब जीता।
मुंबई में यूनाइटेड फार्मर्स फाइनेंस (UFF) द्वारा सह-संचालित किया गया था। मुंबई में मिस क्वीन ऑफ द वर्ल्ड इंडिया 2021 (Miss Queen of the World India 2021) के पुरस्कार समारोह में लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), और कैटरीना स्पैग्नोलेटी (Katrina Spagnoletti), जो कि विश्व की कुलीन मिस क्वीन हैं, ने भाग लिया।
विश्व भारत का यह सौंदर्य प्रतियोगिता भारत की सबसे प्रमुख सौंदर्य प्रतियोगिताओं में से एक है जो सुंदरता से जुड़े जुनून और प्रतिभा को सामने लाती है। 56 वर्षीय कैटरीना स्पैग्नोलेटी, रस्किन, फ्लोरिडा की एक ब्यूटी क्वीन हैं, जो एक प्रेरक वक्ता भी हैं, जो YourNewFaceof50 की संस्थापक हैं।
स्पैग्नोलेटी ने साल 2020 में वेस्टगेट लेक रिजॉर्ट एंड स्पा में ऑरलैंडो में आयोजित 5 सितंबर को मिसेज फ्लोरिडा अमेरिकन का खिताब अपने नाम किया था। मलाइका और कैटरीना (Katrina Spagnoletti) दोनों ही मुंबई में इस ब्यूटी इवेंट के मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थीं और उन्होंने गीतिका करवा को मिस क्वीन का ताज पहनाया।
असम की मिस करवा मिस क्वीन ऑफ द वर्ल्ड के खिताब के लिए आगामी सौंदर्य प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी जो मार्च में निर्धारित की जाएगी और न्यू जर्सी अमेरिका में आयोजित की जाएगी। लॉन्च इवेंट का नेतृत्व QOTW इंडिया की निदेशक उर्मिमाला बोरुआ ने किया।