असम में एक संदिग्ध पशु तस्कर की करीमगंज जिले में भीड़ ने पीट पीटकर हत्या कर दी। मृतक पड़ोसी देश बांग्लादेश से भारतीय सीमा में घुसा था। मृतक के साथ मौजूद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। करीमगंज के पुलिस अधीक्षक कुमार संजीत कृष्ण ने बताया कि हमला करने वाली भीड़ में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य लोगों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

एसपी कुमार संजीत कृष्ण ने बताया कि बांग्लादेश से कम से कम सात लोग भारत की सीमा में घुस आए और उन्होंने सीमा के निकट पुटनी टी एस्टेट के एक मकान से एक गाय चुराने की कोशिश की। संजीत कृष्ण ने बताया, जल्द ही लोग उस इलाके में इकट्ठा हो गए और उन्होंने बांग्लादेश से आए लोगों की पिटाई की। पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। एक व्यक्ति को भीड़ से बचाया गया और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन बाकी लोग फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि उन दोनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान रंजीत मुंडा के रूप में हुई है। वह बांग्लादेश के मौलवी बाजार जिले में सोनारूपा टी एस्टेट का रहने वाला था। गिरफ्तार किया गया व्यक्ति भी इसी स्थान का रहने वाला है।पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने आगे की आवश्यक प्रक्रिया के लिए बांग्लादेश में संबंधित प्राधिकारियों से संपर्क किया है। हमने संदिग्ध तस्कर की कथित हत्या में शामिल एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। अन्य लोगों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान चलाया गया है।