तमुलपुर विधायक लेहो राम बोरो का गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (GMCH) में कोविड-19 के कारण निधन हो गया। इस खबर की पुष्टि मुख्य कार्यकारी सदस्य (CEM) बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल और यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (UPPL) के अध्यक्ष प्रमोद बोरो ने की है। लेहो राम बोरो ने यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (UPPL) के टिकट पर असम विधानसभा चुनाव 2021 जीता था।

अपने फेसबुक पेज पर खबर साझा करते हुए, प्रमोद बोरो ने कहा कि "हमने आज तामूलपुर एलएसी के विधायक श्री लेहोराम बोरो को खो दिया है।" बोरो ने लिखा कि "उनका आकस्मिक निधन तामूलपुर क्षेत्र और पूरे यूपीपीएल परिवार के लिए एक महत्वपूर्ण क्षति है। उन्होंने अपना अधिकांश जीवन क्षेत्र के विकास और उत्थान के लिए समर्पित कर दिया ”। फेसबुक पर प्रमोद बोरो उन्होंने कुछ दिन पहले COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।
CEM ने कहा कि कोविड-19 के लिए GMCH में इलाज के दौरान विधायक को दौरा पड़ा। बोरो ने कहा कि "जीएमसीएच में इलाज के दौरान उन्हें दौरा पड़ा और अस्पताल में उनकी मौत हो गई।" उन्होंने कहा, "उनकी आत्मा को शांति मिले और वह हमेशा स्वर्ग में रहें।" बोडो कछारी कल्याण स्वायत्त परिषद (BKWAC) के कार्यकारी सदस्य प्रणब बोरो ने भी विधायक के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

प्रणब बोरो ने ट्वीट किया कि लेहो राम बोरो, यूपीपीएल से पहली बार जीतने वाले उम्मीदवार और तामूलपुर एलएसी से विधायक थे। आज उनका COVID-19 से पीड़ित होने के बाद GMCH में निधन हो गया। उनके परिवार और शुभचिंतकों के लिए मेरी संवेदना, ”। 26 मई को, असम के गोसाईगांव निर्वाचन क्षेत्र से बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (बीपीएफ) के विधायक मजेंद्र नारजारी की कोविड-19 की जटिलताओं के बाद मृत्यु हो गई। मजेंद्र नारजारी का गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) में निधन हो गया।