वरिष्ठ कांग्रेस नेता मीरा बोरठाकुर गोस्वामी को असम प्रदेश महिला कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। मीरा बोरठाकुर की नियुक्ति को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को मंजूरी दे दी।

यह भी पढ़े : Horoscope 23 March: ग्रहों की स्थिति ने इन 3 राशि वालों के लिए आज का दिनa बनाया विशेष, सूर्य के समान चमकेगा भाग्य


एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, ..कांग्रेस अध्यक्ष ने श्रीमती मीरा बोरठाकुर गोस्वामी को असम प्रदेश महिला कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।"

इस बीच, मीरा भोरठाकुर ने असम में महिला कांग्रेस इकाई का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी देने के लिए कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय और राज्य नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त किया है।

यह भी पढ़े : अगले 24 घंटो में बदल जाएगा इन लोगों का भाग्य! बुध चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्‍मत


मीरा बोरठाकुर गोस्वामी ने कहा, "मुझे यह बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए मैं केंद्र और राज्य के नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करती हूं।"

असम कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा ने कहा, "श्रीमती मीरा बोरठाकुर को असम प्रदेश महिला कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।" मीरा बोरठाकुर ने असम में गुवाहाटी पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था और असफल रही थी।